Home » TOP STORIES » Mamata Banerjee Meets PM : क्या बदल जाएगा पश्चिम बंगाल का नाम ? आखिर क्या हुई बात ?

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( CM Mamata Banerjee ) और पीएम मोदी के बीच मंगलवार (27 july 2020) को बैठक हुई. बैठक के बाद ममता बनर्जी ने मीडिया कर्मियों से बात किया .

PM Narendra Modi and CM Mamata Banerjee

दिल्ली :

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( CM Mamata Banerjee ) ने आज पीएम मोदी से उनके आवास पर मुलाकात किया . मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मीडिया को बताया , की उनकी बात कोरोना वैक्सीन को लेकर हुई है . उन्होंने बताया की प्रधानमंत्री से कहा की हमारे राज्य को जनसँख्या के हिसाब से कम वैक्सीन और दावा मिली है .

उन्होंने यह भी बताया की हमने मोदी जी से हमारे राज्य का नाम बदलने वाले मुद्दे पर भी चर्चा किया . पत्रकारों के सवालो का जावा बी देते हुए उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री ने कहा की वो देखेंगे .

उन्होंने पेगासस मामले को लेकर कहा ”प्रधानमंत्री को पेगासस मुद्दे पर विचार विमर्श करने और सुप्रीम कोर्ट की अगुवाई में जांच कराने का फैसला करने के लिए एक सर्वदलीय बैठक बुलानी चाहिए.”

विपक्ष के नेताओं से ‘मुलाकात’

प्रधानमंत्री से मुलाकात से पहले ममता बनर्जी ( CM Mamata Banerjee ) ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं कमलनाथ और आनंद शर्मा से मुलाकात की.टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी कल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और एनसीपी चीफ शरद पवार से मुलाकात करेंगी.

ममता से मुलाकात के बाद कमलनाथ ने कहा कि वह तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख को विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी को मिली जीत की बधाई देने पहुंचे थे. उन्होंने कहा ‘मेरे और ममता बनर्जी के राजनीतिक के साथ व्यक्तिगत संबंध भी हैं. चुनाव के बाद वो पहली बार दिल्ली आई हैं इसलिए मैं उनके निमंत्रण पर मिलने आया.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *