Home » देश » Mamata Banerjee meets Sonia Gandhi :” विपक्ष को साथ आने की जरुरत “

PM से मुलाकात के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee) बुधवार को कांग्रेस प्रमुख सोनिया गाँधी से मिली . बंगाल चुनाव के बाद यह उन दोनों को पहली मुलाकात थी.

सोनिया गाँधी और ममता बनर्जी

नई दिल्ली: 

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बुधवार को कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी (Sonia Gandhi)  के साथ दिल्‍ली में मुलाकात की. 2024 में होने वाले चुनाव को लेकर यह मुलाकात हुई है . मुलाकात के बात मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा की अगर हमे बीजेपी को हराना है तो सभी विपक्षी दलो को एक साथ आना होगा. बता दे की ममता बनर्जी 5 दिनों के लिए दिल्ली यात्रा पर है . मंगलवार को वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ और आनंद शर्मा से भी वह मुलाकात कर चुकी है.

45 मिनट चली बैठक

करीब 45 मिनट तक चली इस मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा की ” ये काफी सफल मुलाकात थी , इसी पोजितिविटी के साथ हम सभी विपक्ष को साथ मिल कर कम करना होगा “. बंगाल चुनाव के बाद ममता बनर्जी विपक्ष को एकजुट करने में काफी अहम भूमिका निभाते हुए दिख रही है .

कल मंगलवार को भी PM से मुलाकात के बाद ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने मीडिया से हुए बातो में सर्कार पर निशाना साधा था. पेगासस स्‍कैंडल पर भी उन्होंने सर्कार को घेरा था . मीडिया के पुच्छे सवालो पर उन्होंने कहा की हम विपक्ष साथ ही आने वाले चुनाव में मिल कर बीजेपी को हरा सकेंगे .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *