Home » देश » Delhi Cantt Rape Case :दिल्ली कैंट में कथित तौर पर दुष्कर्म और हत्या की शिकार दलित लड़की के परिजनों से मिलने पहुचे राहुल गाँधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पीड़ित परिवार से मिलने के बाद बोले “मैं उनके साथ खड़ा हूं”

राहुल गाँधी

नई दिल्ली: राहुल गाँधी बुधवार को उस पीड़ित दलित परिवार के घर पहुंचे, जिनकी 9 साल की बेटी की कथित तौर पर दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी .साथ ही गुनेह्गारो ने उसकी लाश का भी जबरन दाह संस्कार करवा दिया.

राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद ANI से बातचीत में कहा, मैंने पीड़ित परिजनों से बात की. वो सिर्फ न्याय चाहते हैं और कुछ भी नहीं. उनका कहना है कि उनके साथ इंसाफ नहीं हुआ है. उनकी मदद होनी चाहिए और हम ये करेंगे. मैंने उनसे कहा कि हम उनके साथ खड़े हैं. राहुल गांधी उनके साथ खड़ा है, जब तक उन्हें न्याय नहीं मिल जाता. 

दिल्ली के कैंट इलाके में 9 वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या कर देने का मामला गर्मा गया है. परिजनों का आरोप है कि बच्ची की रेप के बाद जबरन उसके शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया है. इस मामले पर विपक्ष सरकार पर सवाल उठा रही है. आज इसी बाबत कांग्रेस नेता राहुल गांधी पीड़िता के परिजनों से मिले. उन्होंने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के अलावा देश के कई नेताओं ने इस घटना की निंदा की है. स्थानीय लोग पुलिस के रवैये से बहुत ही नाराज़ हैं. इस मामले में अभी तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. राहुल गांधी के बाद दिल्ली के सीएम केजरीवाल भी पीड़ित परिवार से बहुत जल्द मुलाकात करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *