सुपरस्टार Mahesh Babu के जन्मदिन पर उनकी पत्नी और उनकी बेटी ने उन्हें बहुत ही प्यारे अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.

Home » मनोरंजन » Happy birthday Mahesh Babu : 46 के हुए सुपरस्टार महेश बाबू.
Happy birthday Mahesh Babu

सुपरस्टार Mahesh Babu का जन्म तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में हुआ था। महेश बाबू ने चेन्नई के सेंट बेडे एंग्लो इंडियन हाइयर सेकेंडरी स्कूल से पढ़ाई की थी। महेश बाबू के साथ इसी स्कूल में तमिल एक्टर कार्थी और सूर्या के भाई ने भी पढा़ई की थी। 

उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने फिल्म करियर शुरुआत की थी। उन्होंने लीड एक्टर के रूप में पहली बार साल 1999 में रिलीज हुई ‘राजाकुमाडु’ फिल्म में काम किया था। उन्होंने ‘राजाकुमाडु’ के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और सफलता की सीढ़ियों चढ़ते चले गए।

महेश बाबू फिल्मों के अलावा अपनी पत्नी और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नम्रता शिरोडकर की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। इन दोनों की शादी को 16 साल हो चुके हैं। नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं रही है।

उनकी पत्नी और उनकी बेटी ने उन्हें बहुत ही प्यारे अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.

उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा  “The man who defines love for me… my then, now and forever! A very happy birthday MB… love you more than you’ll ever know.” इस तस्वीर में दोनों एक साथ मुस्कुराते हुए दिख रहे है .

उनकी बेटी ने भी जन्मदिन की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट कर लिखा “To the world you are a superstar but to us, you are the world! Happy birthday Nanna!” साथी ही उन्होंने यह भी लिखा “Thank you for being the best dad anyone could possibly have and for playing, laughing, singing, dancing and being goofy with me! Love you so much, today and always!”

आलीशान महल से कम नहीं है महेश बाबू का हैदराबाद वाला बंगला

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में यूं तो कई नाम हैं जिसे लोग खूब पसंद करते हैं मगर इस इंडस्ट्री में एक सुपरस्टार ऐसा है जिसके चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद है. अपनी काबिलियत के दम पर सिनेमा जगत में मुकाम हासिल करने वाले अभिनेता महेश बाबू (Mahesh Babu Birthday) का आज जन्मदिन है. आज इनके जन्मदिन पर हम आपको इनकी जिंदगी से जुडी बाते बताएँगे .

महेश बाबू का घर काफी बड़ा है, जिसका कोना-कोना उनकी पत्नी नम्रता ने बड़े ही प्यार से सजाया है. घर के बाहरी हिस्से में ओपन गार्डन है जहां परिवार के लोगों के बैठने का पूरा इंतजाम है. महेश बाबू यहां परिवार के साथ फुर्सत के पल बिताते है.घर में इनडोर पूल भी है जिसमें समय मिलने पर महेश बाबू परिवार के साथ खूब एन्जॉय करते हैं. खासतौर से लॉकडाउन के दौरान उन्होंने घर पर ही रहकर अपना समय बिताया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *