Mysore Rape Case : कर्नाटका के मैसूर मे हैवानो ने फिर दरिंदगी की हदे पार कर दी है . एक छात्रा के साथ कथित तौर पर कुच्छ गुंडो ने गैंगरपे किया और उसके बॉयफ्रेंड को भी बुरी तरह से पीट कर घायल कर दिया .

Home » हिंदी न्यूज़ » Mysore Gang rape : गुंडो के एक गिरोह ने छात्रा के सात किया गैंगरेप , बॉयफ्रेंड को पीटकर किया घायल
Mysore Rape Case

Mysore : कर्नाटक के मैसूर मे कुच्छ गुंडो ने पैसा देने से इंकार कर रही छात्रा के साथ कथित तौर पर गंड रेप किया , और उसके बॉयफ्रेंड को भी बुरी तरहा पीट कर घायल कर दिया .पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया गया है .

यह घटना  शहर के बाहरी इलाके में चामुंडी हिल्स  के समीप लुटेरों के गिरोह ने छात्रा और उसके बॉयफ्रेंड को घेर लिया और उनसे पैसे मांगे. मना करने पर उन पर हमला किया गया. दो आरोपियों ने कथित तौर पर छात्रा के साथ बलात्कार किया और उसके बॉयफ्रेंड को गिरोह के सदस्यों ने पीटा.

पीड़ित छात्रा और उसके बॉयफ्रेंड को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376-डी के तहत सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने कहा है कि अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। अभी भी जांच जारी है. छात्रा का बयान अभी दर्ज नहीं किया गया है.

गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र (Araga Jnanendra ) ने इसे  बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताया है . उन्होने कहा की ” एफआईआर दर्ज कर ली गई है और अधिकारियों को बेंगलुरु से मैसूर भेजा गया है ताकि मामले की जांच अच्छी तरहा से हो सके , और अपराधियो को पकरा जा सके. एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आगे की पूछताछ की जा रही है. मैंने अधिकारियों से मामले को बहुत गंभीरता से लेने के लिए कहा है. “

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *