Home » देश » कपिल सिब्बल के घर दावत ,शरद पवार, लालू यादव, डेरेक ओ ब्रायन, अखिलेश यादव सहित विपक्ष के कई नेता पहुंचे

Opposition Meeting at Kapil Shibal house : जन्मदिन के एक दिन बाद कपिल सिब्बल ने विपक्षी नेताओं को अपने आवास पर डिनर के लिए बुलाया.

Opposition Meeting at Kapil Shibal house

Opposition Meeting at Kapil Shibal house : रविवार को कपिल सिब्बल का 73वां जन्मदिन था. जन्मदिन के एक दिन बाद उनके के आवास पर डिनर के लिए विपक्ष के लिए कई नेता पहुंचे. इस डिनर में एनसीपी चीफ शरद पवार, टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन, आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव, डीएमके के तिरुचि सिवा, आरएलडी नेता जयंत चौधरी, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, कांग्रेस सांसद शशि थरूर और आनंद शर्मा सहित अन्य विपक्षी नेता पहुंचे.

विपक्षी नेताओं की ये बैठक ऐसे समय में हो रही है जब संसद में हंगामा हो रहा है. कृषि कानून और खासकर पेगासस के मुद्दे पर विपक्ष सरकार पर हमलावर है और हंगामे के चलते सदन की कार्यवाही ठीक से नहीं चल पा रही है.

कुच्छ ही दिन पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने विपक्षी नेताओं को ब्रेकफास्ट पर बुलाया था. राहुल गांधी की तरफ से बुलाए गए ब्रेकफास्ट में शरद पवार शामिल नहीं हुए थे. शरद पवार की बेटी और लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले उस ब्रेकफास्ट में शामिल हुई थीं. तब शरद पवार ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी और चीनी उत्पादन से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *