school Reopen UP : उत्तर प्रदेश में कल से खुलेंगे बच्चो के स्कूल , पहली से 5वी कक्षा तक के बच्चे जा सकेंगे स्कूल .

Home » शिक्षा » School Reopen UP : योगी सरकार का फैसला , कल से खुलेगी पहली से 5वी तक के स्कूल
UP school reopening

उत्तर प्रदेश : राज्य में योगी सरकार ने छोटे बच्चो का स्कूल खोलने का निर्णय ले लिया है , कल यानी 1 सितंबर से पहले से 5वी क्लास तक के बच्चे जा सकेंगे स्कूल.

इस संबंध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय ने ट्वीट कर के सूचना दी है . उनके द्वारा जारी ट्वीट में उन्होंने कहा कि ” राज्य में 1 सितंबर 2021 से कक्षा 1 से 5 तक के स्कूल खुलेंगे . और सभी स्कूलों को कोविड प्रोटोकॉल को फॉलो करना होगा . स्वच्छता और सेनिटाइजेशन का कार्य हर रोज करना होगा “.

फिलहाल उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार कम होते दिख रहे है , जिसे ध्यान में रखते हुए , सरकार ने यह फैसला लिया है . योगी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार जनपद अलीगढ़ , अमेठी , बागपत, बांदा, बिजनौर, चित्रकूट, देवरिया, एटा, फर्रुखाबाद , गोंडा हमीरपुर , हरदोई , जैनपुर , कानपुर देहात , ललितपुर , महोबा , मऊ , मुज्जफरनगर , पीलीभीत , रामपुर , संत कबीर नगर व सीतापुर में फिलहाल एक भी कोविड़ के मरीज नहीं है .

वही पिछले 24 घंटो में राज्य में 1,73,419 कोरोना टेस्ट किए गए है . और अभी तक लगभग 07 करोड़ 15 लाख 49 हजार वैक्सीन के डोज लोगो को दी जा चुकी है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *